दिल्ली के स्मॉग से परेशान हुईं परिणीति चोपड़ा, मास्क लगाए फिर आईं नजर, देखिए

नई दिल्ली ( 15 नवंबर ): अभी हाल ही के दिनों में एक अनचाही परेशानी से सभी को सामना करना पड़ा है। अभी भी लोग देश की राजधानी दिल्ली  में इस परेशानी से जूझ रहे है। इससे आम इंसान ही नहीं बल्कि हमारे बॉलीवुड स्टार्स को भी इसका सामना करना पड़ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं इन दिनों में दिल्ली में चल रहे स्मॉग की। इस वक्त दिल्ली में त्राहिमाम त्राहिमाम मची हुई है।

हर तरफ इस प्रदूषण ने लोगों का सांस लेना भी दुषवार कर दिया है। इस घरघोर स्मॉग ने दिल्ली को पूरी तरह से ढक लिया है। अब इसकी चपेट में हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी आ गए हैं। लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी को दिक्कत हो रही है तो वों परिणीति चोपड़ा। जी हां, परिणीति इन दिनों दिल्ली में ही हैं। परी यहां अपनी आने वाली फिल्म संदीप औऱ पिंकी फरार की शूटिंग कर रही हैं । हाल ही में परी ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की है। जिसमें वो मास्क लगाकर खड़ी दिख रही हैं।

साथ ही उनके पास काफी शॉपिंग बैग्स रखे हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि वो स्मॉग के साथ ही शॉपिंग भी कर रही हैं। परी को स्मॉग से काफी परेशानी हो रही है। तभी वो बार बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। इससे पहले भी वो सोशल मीडिया पर पिक्चर्स पोस्ट कर चुकी है।

 

बता दें कि परी के साथ संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन कपूर भी हैं। हाल  ही में परी ने फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया है। फिल्म को दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।