'फ़र्जीं' हैं परिणीति चोपड़ा, जानिए कौन कह रहा है ये बात ?

नई दिल्ली (19 अगस्त) :  एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने नौ महीने तक कड़ी फिटनेस कंट्रोल रिजीम का पालन कर खुद को स्लिम-ट्रिम बनाया है। परिणीति की बॉलिवुड में जब एंट्री हुई थी, तब से और अब की परिणीति में काफ़ी फर्क नज़र आता है। अधिक वजन की वजह से परिणीति का करियर वो रफ्तार नहीं पकड़ पा रहा था जैसा कि वो चाहती थीं। इसीलिए उन्होंने पक्के इरादे से नई लुक पाने पर काम किया। परिणीति ने खुद माना था कि अधिक वजन की वजह से उन्हें बातें भी सुनने को मिलती थीं।

लेकिन अब परिणीति को एक वीडियो की वजह से ट्विटर यूजर्स की ओर से काफ़ी कुछ सुनाया जा रहा है। दरअसल, परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट ने अपने एक दोस्त को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में परिणीति ने बधाई के साथ अपने दोस्त को कम खाने और पतला होने की सलाह दी है। इस बात से आलिया भट्ट भी कुछ हैरान दिखीं।

वीडियो पोस्ट होने के बाद ट्विटर कुछ लोगों ने साफ कहा कि परिणीति को ऐसा नहीं कहना चाहिए। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि अब परिणीति स्लिम हो गई हैं तो अब वह चाहे जो कुछ भी कहे। दूसरे ने कहा कि हम समझ सकते हैं कि आपने वजन घटाकर काफी आराम पाया है कि लेकिन कुछ जिम्मेदारी के साथ बात कही जानी चाहिए। कुछ ने परिणीति को 'फर्ज़ी' तक कह डाला कि वो बॉडी इमेज को लेकर ज्यादा ही कॉन्शियस हैं।