जब प्रशंसक की हरकत से झुंझला गए परेश रावल, फिर...

नई दिल्ली (17 मई): बॉलिवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद परेश रावल सोमवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन की हरकत पर खासे नाराज हो गए। परेश एयरपोर्ट से फोन पर बात करते हुए बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें काफी गुस्सा आ गया। 

हुआ यूं, जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तभी एक प्रशंसक ने बिना उनकी मर्जी के सेल्फी लेने की कोशिश की। यहां तक कि उसने इसके लिए उनसे पूछा तक नहीं। इससे परेश रावल नाराज़ हो गए और फैन को एक तरफ धकेल दिया। इसके बाद वह तेज कदमों के साथ आगे निकल गए। 

एयरपोर्ट पर मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया, ”एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद परेश काफी समय तक बाहर अकेले खड़े रहे। वे काफी गंभीर लग रहे थे और शायद अपने ड्राइवर को ढूंढ रहे थे। वे लगातार फोन पर बात कर रहे थे। इसी बीच एक व्यक्ति ने बिना पूछे उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। परेश को यह अच्‍छा नहीं और उन्होंने उसे दूर धकेल दिया।” 

गौरतलब है, हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला अक्षय कुमार के साथ हुआ। जब सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रहे एक शख्स को उनके बॉडीगार्ड ने मुक्का मार दिया था। हालांकि, अक्षय ने इसके लिए कहा था कि उनके बॉडीगार्ड को ऐसा नहीं करना चाहिए था।