ट्वीट वार: अरुंधती ने दिया परेश रावल को ये जवाब

नई दिल्ली (23 मई): बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल के ट्वीट के बाद लेखिका अरुंधती रॉय ने उनको जवाब दिया है। अरुंधती ने कहा है कि उन्हें ऐसी टिप्पणी से कोई फर्क नहीं पड़ता और अगर ऐसे लोग उन्हें पसंद करने लग गए तो यह उनका अपमान होगा।

मुंबई मिरर से बातचीत में अरुंधती रॉय ने बताया, 'मैं किसी विषय पर अपनी राय रख रही हूं और फिर उस पर लोगों की अपनी राय है। आप हर एक से यह उम्मीद नहीं रख सकते हैं कि वे खड़े होकर आपके लिए ताली बजाएंगे।' परेश रावल ने पिछले दिनों एक ट्वीट किया, जो कश्मीर में आर्मी जीप से एक युवक को बांधकर घुमाने वाले मामले से जुड़ा है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि पत्थरबाज को जीप से बांधने से बेहतर है कि अरुंधती राय को बांधो।

अरुंधती ने कहा, 'मुझे विरोध से फर्क नहीं पड़ता। मेरी रचनाओं के लिए मेरा समर्थन करने वाले बड़ी संख्या में हैं। मैं जब पंजाब जाती हूं तो हजारों लोग समर्थन में आ जाते हैं और यही हाल ओडिशा में भी है।' उन्होंने कहा, 'अगर लोगों को लगता है कि उनके रिजेक्शन से मैं बुरा महसूस करूंगी तो उन्हें फिर से सोचना चाहिए। ऐसे लोग अगर मेरी रचनाओं को पसंद करते हैं तो यह मेरा ही अपमान होगा।'