4 साल की बच्ची को दिल की बीमारी, माता-पिता ने पीएम मोदी से मांगी मदद

नई दिल्ली(17 मार्च): चार साल की बच्ची आराध्या के मां-बाप पैसे की तंगी की वजह से उसके इलाज को लेकर परेशान हैं। बच्ची को दिल की बीमारी है। मां-बाप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की अपील की है। उन्होंने मोदी को लेटर लिखकर आराध्या की सर्जरी के लिए फाइनेंशियल हेल्प मांगी है।


-  जन्म से ही आराध्या के दिल में सुराख है और इसका इलाज काफी महंगा है। मां-बाप ने पीएम मोदी को गुरुवार को लेटर लिखा। जिसमें उन्होंने पीएम को अपनी बेटी की सेहत का हाल बताया है और फाइनेंशियल हेल्फ की रिक्वेस्ट की है। आराध्या अभी अपने घर पर है, हालांकि उसे जल्द ही 3 दिनों के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाना है।


- आराध्या के मां-बाप ने अपील की है कि जिस तरह पीएम मोदी ने पिछले साल ऐसी ही बीमारी से पीड़ित 6 साल की बच्ची वैशाली की मदद की थी, वैसे ही इस बार हमारी भी बेटी की मदद करें।


- बता दें कि जून 2016 में मोदी की पहल पर पीएमओ ने वैशाली के परिवार की फाइनेंशियल हेल्फ की थी। जिसके बाद उसका सफल इलाज पुणे के एक हॉस्पिटल में हुआ था। मोदी बाद में वैशाली से मिले भी थे और ट्विटर पर इसकी फोटो भी पोस्ट की थी।


- आराध्या के एक रिश्तेदार ने इस बीमारी से पीड़ित बच्चों के लिए ऑर्गन डोनेशन के अवेयरनेस को लेकर देश में एक कैम्पेन चलाने पर भी जोर दिया है। आराध्या के चाचा ने कहा, "हम उसके इलाज में पीएम का सपोर्ट हासिल करने के लिए एक अवेयरनेस कैम्पेन ऑर्गनाइज कर रहे हैं। इसके लिए हम 19 मार्च को एक रैली निकालेंगे। हमें उम्मीद है कि आराध्या के सपोर्ट में ज्यादा से ज्यादा लोग आएंगे।"