लूट और रेप की यह खबर पढ़कर कांप उठेंगे आप...

मनिंदर सिंह, अमृतसर (25 जुलाई): अमृतसर के पॉश ग्रीन फील्ड इलाके में एक महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या हुई थी। इस कत्ल के मामले में पुलिस ने कुछ हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। कातिलों ने महिला के साथ इतनी बेरहमी की कि आप जानकर कांप उठेंगे। पहले लूट, फिर रेप और फिर करंट लगाकर मर्डर। कातिल ने महिला के प्राइवेट पार्ट में मारे चाकू और कत्ल के बाद लिखा, ''आई मिस यू।''

पंजाब के अमृतसर के पॉश एरिया ग्रीन फील्ड में शुक्रवार को 25 साल की अल्का का रेप के बाद बेरहमी से मर्डर कर दिया गया था। पुलिस ने इस रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात में कुछ हिस्ट्रीशीटरों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से कुछ कागज के टुकड़े बरामद किए हैं जो कि फाड़कर डस्टबिन में फेंके गए थे। इन कागजों पर आई मिस यू, आई लव यू जैसी शब्द लिखे हुए थे। जांच में सामने आया कि अल्का के प्राइवेट पार्ट में भी हत्यारों ने वार किए थे।

शुक्रवार की दोपहर को लुटेरों ने 25 साल की अल्का की बेरहमी से हत्या कर दी थी और घर से लाखों रुपए के गहने व नकदी लूटकर ले गए। लुटेरों ने पहले महिला के मुंह में करंट लगाया और फिर कोई तेजधार हथियार उसके पेट में घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घर की अलमारियों से 20 से 25 तोले सोने के गहने, चार किलो चांदी, 60 हजार रुपए नकदी और अन्य सामान गायब था। घर में हर तरफ बिखरा सामान बता रहा है कि अल्का ने लुटेरों का जमकर विरोध किया।

अल्का ससुराल से अनबन की वजह से पिछले पांच सालों से अपने मायके में ही रह रही थी। पुलिस अल्का के क़त्ल के मामले में लव ट्रैंगल की तरफ से भी जाँच कर रही है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=cgCXEYaM6iw[/embed]