'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान के अपोजिट होगी ये एक्ट्रेस

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(11 जुलाई): बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' की सफलता का जश्न मना रहे हैं। इसके साथ ही अब आयुष्मान बहुत जल्द अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर भी काम शुरू करने वाले हैं। खबरें है कि फिल्म मेकर आनंद एल राय ने इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी के साथ इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं। 

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम की चर्चा काफी समय से चल रही थी। ऐसे में फैंस अब आयुष्मान और पंखुड़ी की ऑनस्क्रीन जोड़ी के लिए काफी एक्साइडेट होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू होने वाली है। इस फिल्म को हितेश कैवल्य डायरेक्ट करने वाले हैं। आयुष्मान की बात करें तो उन्होंने हाल ही में आपनी आने वाली फिल्म 'बाला' की शूटिंग पूरी कर ली है। ऐसे में उम्मीद है कि अब जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। पंखुड़ी की बात करें तो उन्होंने काफी सारे टेलीविजन सीरियल में अपनी आदाकारी का हुनर दिखाया है। 

पंखुड़ी रजिया सुल्तान, सुर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी के किरदार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है समेत काफी सारे टीवी सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं। इसके साथ ही पंखुड़ी अनर्थ और अक्सर 2 जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं। आपको बता दें कि पंखुड़ी ने अभिनेता गौतम रोडे से शादी की है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान समलैंगिक पुरुषों की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अभी एक हीरो और लिया जाना है। जानकारी के मुताबिक इस हीरो का नाम भी फाइनल हो चुका है और जल्द ही इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा।