एक बार फिर एक ही टीम से खेलेंगे पांड्या Brothers

नई दिल्ली(27 जून): टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और आईपीएल सीज़न-9 में गेंद और बल्ले दोनों से मुंबई इंडियंस के लिए धमाल मचाने वाले हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या एक बार फिर एक ही टीम का हिस्सा होने जा रहे हैं।

आईपीएल 2016 में हार्दिक तो कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए थे, लेकिन उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने सभी का दिल जीत लिया था। 25 वर्षीय इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने दो अर्धशतकों के साथ मुंबई के लिए कई उपयोगी पारियां खेली थीं और गेंद से भी अहम मौक़ों पर विकेट लिए थे।

आईपीएल में एक टीम के साथ खेलने के बाद ये दोनों भाई अब तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन  (TNCA) लीग में खेलते हुए नज़र आएंगे, जहां पांड्या बंधु स्वाराज क्रिकेट क्लब की टीम में शामिल होंगे। स्वाराज क्रिकेट क्लब, TNCA लीग में खेल रही है और पांड्या बंधुओं को इस सीज़न के लिए अनुबंधित किया गया है।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएसन के नियमानुसार हर टीम में कोई दो खिलाड़ी तमिलनाडु के बाहर का खेल सकता है, जिसको ध्यान में रखते हुए स्वाराज ने हार्दिक और क्रुणाल को टीम में शामिल किया है। क्रुणाल पांड्या बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ और आक्रमक बल्लेबाज़ हैं, जबकि 22 वर्षीय हार्दिक पांड्या दाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ और आक्रमक बल्लेबाज़ के तौर पर खेलते हैं, हार्दिक ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 16 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुक़ाबले भी खेले हैं।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के इस टी-20 लीग में कुल 8 टीमें खेलेंगी, और टूर्नामेंट का आग़ाज़ इसी साल अगस्त और सितंबर के बीच होने की संभावना जताई जा रही है।