पंचकुला में राम रहीम के गुंडों ने कैसे मचाया था तांडव, सामने आया एक और सबूत

पंचकुला (27 अगस्त): राम रहीम के समर्थकों ने 25 अगस्त को हरियाणा के पंचकुला में किस तरह तांडव मचाया था उसका सबूत धीरे-धीरे सामने आने लगा है। इसी कड़ी में डेरा समर्थकों द्वारा पंचकुला में शुक्रवार को की गई गुंडागर्दी का एक वीडियो समाने आया है। इस वीडियों में राम रहीम के गुंडे एक बिल्डिंग में जबरन घुसकर तोड़-फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

आपको बात दें कि 25 अगस्त को पंचकुला की विशेष सीबीआई अदालत ने रेप के आरोप में डेरा प्रमुख गुरमीत को जैसे ही दोषी करार दिया। कोर्ट के बाहर मौजूद डेरा समर्थकों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया। राम रहीम के गुंडों ने सड़क के किनारे खड़े मीडिया वाहनों के अलावा दूसरी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया।

इसके बाद ये गुंडे आसपास की इमारतों को निशाना बनाने लगे। ताजा वीडियो ऐसी ही एक इमारत का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि भारी संख्या में इस बिल्डिंग के बाहर गुरमीत के गुंडे मौजूद हैं। किसी हाथ में लाठी है, किसी के हाथ में हॉकी तो किसी के हाथ में पत्थर तो किसी के पास धारदार हथियार। पहले दो युवक बंद गेट को जबरदस्ती खोलते हैं, फिर अचानक बड़ी संख्या में उपद्रवी बिल्डिंग में घुस जाते हैं और तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं।