इंडियन आर्मी की मार से पाकिस्तानी खेमे में त्राहि माम, उल्टा झण्डा दिखाकर भेजा SOS संदेश

न्यूज 24, नई दिल्ली (24 मार्च): बालाकोट एयर स्ट्राइक से चोट खाया पाकिस्तान एलओसी पर लगातार भारी तोपों और मोर्टार से गोलाबारी कर रहा था। पाकिस्तानी जब भारतीय सेना का सामना नहीं कर पाये तो उन्होंने आम नागरिकों पर गोले बरसाने शुरू कर दिये। पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना ने ऐसा जवाब दिया है कि अब सीमा पर पाकिस्तान त्राही माम कर रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की कई चोकियों को ध्वस्त कर दिया। उनके गोलाबारूद के भण्डार उड़ा दिये। भारत की ओर से की गयी भीषण कार्रवाई में पाकिस्तानी के एक दर्जन से ज्यादा सैनिक मारे गये।

 भारत की भीषण कार्रवाई का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि दुश्मन को अपनी चौकियों पर उल्टा झण्डा लगाकर एसओएस आपात कालीन संदेश देना पड़ा है। हालांकि डीजीआईएसपीआर या पाकिस्तानी आर्मी ने अभी तक इतनी बड़ी क्षति होने और उल्टा झण्डा फहराने पर चुप्पी साध रखी है।

भारतीय रक्षा सूत्रों के मुताबिक शनिवार को लिए गए विडियो में पाक झंडा उल्टा दिख रहा है, वहां दुश्मन का पोस्ट भी तबाह दिख रहा है। पोस्ट को पाकिस्तानी गोलाबारी का जवाब देते हुए सेना ने उड़ाया है। बता दें कि पिछले महीने पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले के बाद से भारत पाक के सीजफायर उल्लंघन का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है। रक्षा सूत्रों ने कहा है कि झंडा उल्टा कर आपात स्थिति की सूचना दी जाती है। 

रक्षा सूत्रों ने यह भी कहा है कि दुश्मन के उल्टे झण्डे वाले फोटो और वीडियो अखनूर सेक्टर के हैं। इतनी मार खाने के बावजूद पाकिस्तान बाकी सेक्टरों में अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है। दुश्मन की गोलीबारी में अब तक दो भारतीय सैनिक भी शहीद हो चुके हैं।


(Photo Courtesy: Google)