पुंछ: पाकिस्तान के BAT के हमले में 2 जवान शहीद, एक घुसपैठिया ढेर

नई दिल्ली ( 22 जून ): पाकिस्तान अपनी शैतानियों से बजा नहीं आ रहा है। पाक की बॉर्डर ऐक्शन टीम (बैट) ने एलओसी पर इस साल तीसरा हमला किया, जिसमें भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए। एक हमलावर को मार गिराया गया।


खबरों के मुताबिक गुरुवार दिन में दो बजे पुंछ में भारतीय सेना के गश्ती दल पर बैट के सशस्त्र हमलावरों ने निशाना साधा। इस बीच पाकिस्तानी चौकियों से भी फायरिंग की गई। भारतीय गश्ती दल ने एक हमलावर को मार गिराया।


हमलावर लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारतीय क्षेत्र में 600 मीटर अंदर तक आ गए थे और भारत की चौकियों से महज 200 मीटर की दूरी पर थे। एक का शव नजरों के सामने था, तभी घायल दूसरा घुसपैठिया पाकिस्तानी चौकियों से की जा रही फायरिंग की आड़ में भाग निकला।


बैट हमलावरों की फायरिंग में हमारे दो जवान शहीद हो गए। भारतीय सेना ने गुरुवार देर शाम बताया कि पाक चौकियों से फायरिंग जारी थी बैट ने 1 मई को लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारतीय सीमा के अंदर घुसकर भारतीय गश्ती दल को निशाना बनाया और दो सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता की थी।


पाक बैट के हमले में भारतीय सेना के सिपाही सावन बालकू माने और नायक संदीप सर्जेराव जाधव शहीद हो गए। नायक संदीप सर्जेराव जाधव 35 वर्ष के थे और महाराष्ट्र के औरंगाबाद के निवासी थे। वे 15 साल से सेना में सेवारत थे। सिपाही सावन बालकू माने 25 वर्ष के थे। वे महाराष्ट्र के कोल्हापुर के निवासी थे।