पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का कंसर्ट हुआ रद्द

नई दिल्ली (29 सितंबर): उरी में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद गुड़गांव में होने वाला पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के कंसर्ट रद्द कर दिया गया। मिला जानकारी के अनुसार, जिला प्रशासन ने आयोजकों को “सुझाव” दिया कि वो “सैन्य बलों और सीमा पर तैनात जवानों की भावनाओं” को ध्यान में रखता हुए कार्यक्रम “टाल” दें।

आतिफ असलम का कार्यक्रम गुड़गांव में 15 अक्टूबर को होने वाला था। ये “सुझाव” अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल के सदस्यों द्वारा गुड़गांव के डिप्टी कमिश्नर टीएल सत्यप्रकाश से मुलाकात करके कार्यक्रम रद्द कराने की मांग करने के कुछ घंटे बाद आया। संगठन ने डिप्टी कमिश्नर से कहा कि “अगर कार्यक्रम होता है तो इसकी वजह से कोई भी घटना घट सकती है।”

संगठन ने डिप्टी कमिश्नर को एक पत्र भी सौंपा जिसमें लिखा गया है कि “अगर कार्यक्रम होता है और कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। ” संगठन के द्वारा प्रशासन को सौंपे पत्र में कहा गया है, “गुड़गांव प्रशासन पाकिस्तानी कलाकार को यहां प्रदर्शन करने की इजाजत देकर देश की भावनाओं से खेल रहा है। एक तरफ जवान सीमा पर पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद के कारण अपनी जान दे रहे हैं दूसरी तरफ जिला प्रशासन…उन्हें मेहमान के तौर पर बुला रहा है।”

बाद में जिला प्रशासन ने एक विज्ञप्ति जारी करके कहा, “सीमा पर तैनात सैन्य बलों/जवानों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए आयोजकों को जिला प्रशासन सुझाव देता है कि वो आतिफ असलम का कार्यक्रम टाल दें।” गुड़गांव सेक्टर 29 में 15 अक्टूबर को प्रस्तावित इस कार्यक्रम का आयोजन कोनसेप्ट एंटरटेनमेंट कर रहा था।