पाक जर्नलिस्ट की चेतावनीः मोदी की मान लो, वरना सचमुच खत्म हो जायेगा पाकिस्तान !

नई दिल्ली (2 अक्टूबर): पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार, पॉलिटिकल एनलिस्ट हसन निसार ने एटमी हमले की धमकी देने वालों को नसीहत दी है कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी और एनएसए अजीत डोभाल जो कह रहे हैं उसे मान लो, वरना सचमुच पाकिस्तान खत्म हो जाएगा। हसन निसार ने पाकिस्तानी चैनल'दुनिया न्यूज' से  कहा है कि पाकिस्तान में पागलों का हुजूम है।

निसार ने चैनल से बातचीत में कहा 'यहां जो अनपढ़ों का जो टोला है, यहां पाकिस्तान में, इन जाहिलों को पता ही नहीं कि एटम बम क्या होता है। इंडिया की आबादी 1 अरब से ज्यादा है और पाकिस्तान की 20 करोड़। तो सोचिए अगर एटमी जंग हुई तो क्या होगा? आपका तो 18 करोड़ गया, और आपने 4 गुना ज्यादा भारत का नुकसान किया तो भी भारत में 20 करोड़ बच जाएंगे। तो यह लोग होश में रहें। यहां पागलों का हुजूम है।

ये  पाकिस्तानी अजीब तरह के लोग हैं जो अपनी बर्बादी का जश्न मनाते हैं और यह पागलपन पुराना है।'हसन निसार ने आगे कहा कि 'यह बहुत बड़ी बदमाशी है कि पाकिस्तान ने उकसा-उकसा कर एक दुश्मन बना लिया। आउट ऑफ द वे जाकर दुश्मन बना लिया। फिर एटम बम बना लिया। आपने एटम बम बना तो लिया लेकिन अपने बच्चे को किताब नहीं दी। अपने मरीज को इलाज नहीं दिया, अपने लोगों को इंसाफ नहीं दिया। बस एटम बम बना लिया।'