World T-20: अकरम-मियांदाद करेंगे पाक खिलाड़ियों की मदद

नई दिल्ली(25 मार्च): एशिया कप और अब वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का खराब प्रदर्शन उसके क्रिकेट बोर्ड के लिए सिरदर्द बन गया है। टीम की मदद के लिए पीसीबी पूर्व कप्तान वसीम अकरम और जावेद मियांदाद की मदद लेने की तैयारी में है।

बता दें वर्ल्ड टी-20 में पाकिस्तान टीम 3 में से 2 मुकाबला हार चुकी है। उसका आखिरी मुकाबला आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। अकरम ने कहा कि टीम हर मामले में अपने विरोधी टीमों से पीछे है। अकरम ने कहा कि हम कुछ भी सही नहीं कर रहे हैं। 

इससे पहले कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि टीम के कुछ सीनियर प्लेयर्स उनके खिलाफ साजिच रच रहे हैं। पाकिस्तान के ARY न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक, आफरीदी ने कहा है कि ये सीनियर जानबूझकर खराब खेल रहे हैं। माना जा रहा है कि आफरीदी का इशारा शोएब मलिक और उमर अकमल की तरफ ज्यादा है। अफरीदी के अलावा ये दो ही टीम में सीनियर हैं।

अफरीदी ने उमर अकमल को सिफारिशी बताया है। बता दें कि अकमल का इमरान खान के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो इमरान से अपना बैटिंग ऑर्डर ऊपर कराने के लिए अपना प्रभाव डालने की बात करते सुने गए थे। इमरान ने भी कहा था कि अकमल को तो तीन नंबर पर बैटिंग करने जाना चाहिए। वैसे इस बात के लिए पाकिस्तान के कई वरिष्ठ खिलाड़ियों ने उमर को झाड़ लगाई थी।

उधर, अखबार ‘डॉन’ के मुताबिक टीम के कोच वकार यूनिस ने कहा है कि पाकिस्तान टीम इतनी अच्छी नहीं है कि वो वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सके। यूनिस ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन स्टार्ट के बाद भी टीम हार गई। 8 से 15 ओवर के बीच खास रन ही नहीं बने। उन्होंने कहा, मिडल ओवर्स में हमारे कथित तौर पर यंगस्टर्स बैटिंग कर रहे थे। इन्हें फ्यूचर का स्टार कहा जाता है। लेकिन उन्होंने मैच में कुछ नहीं किया। वकार ने कहा कि वे आगे पाकिस्तान के कोच बने रहेंगे या नहीं, इसका फैसला देश लौटने के बाद करेंगे।