IPL2018: केएल राहुल की फैन हुई ये पाकिस्‍तानी एंकर, दिया ये स्पेशल मैसेज

नई दिल्ली (09 मई): मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में केएल राहुल की  टीम किंग्स इलेवन पंजाब भले ही हार गई हो, मगर राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया।

केएल राहुल ने इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 70 गेंदों पर 95 रन बनाए। हालांकि राहुल की इस पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से मैच गंवाना पड़ा। इस पारी में राहुल ने 11 चौके और 2 छक्के जड़े थे। इस पारी की बदौलत केएल राहुल अंबाती रायुडू को पीछे छोड़कर ऑरैंज कैप के हकदार हो गए हैं।

अब केएल राहुल के दस मैचों में 471 रन हैं। वहीं उनका औसत 58.88 और स्ट्राइक रेट 156.48 का है। इस आईपीएल में राहुल शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। इंदौर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में भी उन्होंने आखिरी तक रूककर टीम की जीत तय की थी। उस मैच में राहुल ने मुश्किल विकेट पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ही 54 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली थी।

इस पारी के बाद पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने ट्वीटर पर राहुल की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा कि, "केएल राहुल शानदार बल्लेबाजी, शानदार टाइमिंग, आपकी बल्लेबाजी देखना वाकई लाजवाब है।"

जैनब अब्बास पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर हैं और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में वो एंकरिंग करती हैं। उनको वहां काफी पसंद किया जाता है। वो कई बड़े इंटरनेशनल क्रिकेटर्स का इंटरव्यू ले चुकी हैं, जिसके वीडियो यूट्यूब पर काफी देखे जाते हैं।