मैच के दौरान भिड़े पाक क्रिकेटर

शारजाह (15 फरवरी): पाकिस्तान क्रिकेटरों ने एक बार फिर भद्रजनों का खेल कहे जाने वाले इस क्रिकेट को शर्मसार किया है। शारजाह में चल रही पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच में दो पाकिस्तानी क्रिकेटर वहाब रियाज और अहमद शहजाद फील्ड पर ही हाथापाई पर उतर आए।

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के बीच मैच चल रहा था। ग्लैडिएटर्स के बैट्समैन अहमद शहजाद बैटिंग कर रहे थे और पेशावर टीम के ओर से रियाज बॉलिंग। 5वें ओवर की पहली बॉल पर शहजाद ने जबरदस्त सिक्स लगाया और अगली ही बॉल पर वे बोल्ड हो गए। पहली बॉल पर सिक्स लगने के बाद जब रियाज ने शहजाद को बोल्ड किया तो वे एग्रेसिव हो गए। वे चिल्लाते हुए ना सिर्फ शहजाद के पास गए, बल्कि उन्हें धक्का भी दे दिया। जवाब में शहजाद भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी बैट दिखाया और कुछ जवाब दिया।

इसके बाद साथी खिलाडिय़ों और अंपायर्स के बीच बचाव के बाद दोनों खिलाड़ी शांत हुए। शहजाद 17 बॉल में 21 रन बनाकर आउट हुए। मैच रियाज की टीम पेशावर जल्मी ने जीता। वहीं, इस घटना के बाद मैच रेपरी रोशन महानामा ने रियाज पर मैच फीस का 40 प्रतिशत फाइन लगाया है। उधर, अहमद शहजाह पर 30 प्रतिशत फाइन लगाया गया।