पाकिस्तान के गेंदबाज आमिर ने विराट-अनुष्का को शादी पर दिया भावुक संदेश

नई दिल्ली(16 दिसंबर): 4 साल के लंबे अफेयर के बाद विराट कोहली और अऩुष्का शर्मा इसी हफ्ते शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने इटली के मिलान शहर में सात फेरे लिए। क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने इस जोड़े को शादी की मुबारकबाद दी। 

पाकिस्‍तान के कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों के साथ मैदान के बाहर विराट की अच्‍छी दोस्‍ती है। पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज मो.आमिर ने ट्विटर के जरिये बधाई देने के साथ इस जोड़ी को भावुक संदेश भी दिया है। 

गौरतलब है कि स्‍पॉट फिक्सिंग के कारण पांच साल का बैन खत्‍म करने के बाद आमिर जब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे थे तब विराट ने उनका समर्थन किया था। विराट ने आमिर को अपना एक बल्‍ला भी गिफ्ट में दिया था। 

आमिर ने विराट और अनुष्‍का को उनकी 'नई पारी' की शुरुआत के लिए मुबारकबाद दी। आमिर ने कहा, 'मैं विराट के लिए बेहद खुश हूं. मैंने उन्‍हें बधाई भी दी है। मैं जिंदगी की नई पारी के लिए उन्‍हें मुबारकबाद देता हूं।' पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने कहा जिस तरह से क्रिकेट में विराट ने नाम बनाया है, मैं अल्‍लाह से प्रार्थना करता हूं कि वे अपनी इस 'नई पारी' में भी उसी तरह कामयाब रहें। नए जोड़े को हर खुशी नसीब हो। मैं अल्‍लाह से प्रार्थना करता हूं कि वह इन्‍हें हर बुरी नजर से बचाकर रखे। जब ढेरों लोगों की निगाह आप पर होती है तो कई लोगों बुरी नजर भी आप पर होती है।