WATCH : पाक में युवा मंत्री ने दूसरे मंत्री को दी 50 पुश अप्स लगाने की चुनौती

इस्‍लामाबाद (17 अगस्त) : पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत में हाल ही में मंत्री बने एक युवा नेता ने पंजाब प्रांत के खेल मंत्री को पुश अप्स लगाने की चुनौती दी है। 29 साल के इस नए मंत्री मोहम्‍मद बक्‍स महर ने पंजाब प्रांत के खेल मंत्री राणा मसूद अहमद खान को चुनौती दी है। चुनौती को पूरा करने के लिए राणा को 50 पुश अप्‍स करने होंगे।

चैलेंज करने के बाद बक्‍सर ने महज 40 सेकंड में 50 पुश अप भी लगा दिए। उनका यह चुनौतीभरा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो में बक्‍सर कह रहे हैं, 'मुझे नहीं लगता 50 पुश अप लगाने में कोई मुझे हरा सकता है।' उन्‍होंने कहा कि वो एक खिलाड़ी थे और रोजना वर्कआउट करते थे। बक्‍सर ने आगे कहा कि "पहली बार होगा जब खेल मंत्रालय कोई स्‍पोर्ट्स पर्सन चलाएगा। सिंध के खिलाड़ी को तवज्‍जो नहीं मिलती थी लेकिन अब मैं यही बदलने वाला हूं। अगर मुझे इसके लिए भले ही फेडरल सरकार से टकराना पड़े।"

बक्‍सर के इस वीडियो के ठीक बाद फेडरल सरकार में पानी और बिजली मंत्री आबिद शेर अली का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वो पुश अप के काफी मुश्किल स्‍टेप करते नजर आए। बाद में उन्‍होंने महर को उनकी फिटनेस साबित करने के लिए 100 किलो वजन उठाने की चुनौती दे दी।

देखें वीडियो-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=-xBVHSpkYno[/embed]