इसलिए पाकिस्तान ने सऊदी अरब को दे दिया एटम बम...!!

नई दिल्ली (7 फरवरी): जर्मनी की खुफिया एजेंसी बीएनडी (बुंडेशनेचरिचटिनडींस) ने अपनी एक हालिया रिपोर्ट में कहा है कि सऊदी अरब दुनिया के लिए नया परमाणु खतरा बन रहा है। हर साल अरबों डॉलर की आर्थिक मदद के बदले सऊदी अरब ने पाकिस्तान से परमाणु बम हासिल कर लिया है। 'अमेरिकन फ्री प्रेस डॉट नेट' ने लिख है कि पाकिस्तान सुन्नी मुस्लिम देशों को न्युक्लियर बम तकनीकि गुपचुप तरीके से काफी पहले ही दे चुका है।

वाशिंगटन और लंदन को चेतावनी देते हुए बीएनडी ने कहा है कि सऊदी अरब की हरकतों से आंखें मू्ंद कर बैठना भारी पड़ सकता है। बीएनडी ने यह भी कहा है कि सऊदी के नये रक्षा मंत्री की मुहम्म्द बिन सलमान अल सऊद की महत्वाकांक्षा और यमन में हौती विद्रोहियों के खिलाफ युद्ध शुरु करना भी एक खतरनाक संकेत देता है।

बीएनडी ने कहा है कि सऊदी अरब, ईरान के साथ जानबूझ कर विवाद को बढ़ा कर न्यूक्लियर बम इस्तेमाल करने के बहाने ढूंढ रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुन्नी मुस्लिम देश शियाओं के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं और वो उन्हें समाप्त करने के बहाने ढूंढ रहे हैं। बीएनडी की इस रिपोर्ट का वर्जीनिया स्टेट के सीनेटर रिचर्ड हैडेन डिक ब्लैक ने भी समर्थन किया है। जबकि वाशिंगटन और लंदन ने बीएनडी की रिपोर्ट्स का खंडन किया है।