भारत के इस बयान से तिलमिलाया पाकिस्तान...

नई दिल्ली (13 अगस्त): आतंकी बुरहान वानी की मारे जाने के बाद कश्‍मीर को अपने बयानों से सुलगाने वाले पाक को भारत ने करारा जवाब दिया है, जिसके बाद वह तिलमिला उठा है। पीएम मोदी के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत का हिस्सा बताने के बाद पड़ोसी मुल्क बैचेन हो गया है।

इसके बाद पाकिस्तान के गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान ने राजनाथ से पूछा है कि भारत बताए कि वह हमें कौन सा पढ़ाना चाहता है? साथ ही खान ने कहा कि कोई भी पाकिस्तानी कश्मीरियों पर हो रहे अत्याचारों को लेकर चुप नहीं रहने वाला है।

पाकिस्तान कोई सबक नहीं सीखेगा... - निसार अली खान ने कहा कि पाकिस्तान कोई पाठ नहीं पढ़ेगा। - निसार ने कहा कि 'काश राजनाथ यह बताते कि वे पाकिस्तान को कौन सा पाठ पढ़ाने की बात कर रहे हैं। अगर वे शांति, भाईचारे के पाठ की बात कर रहे हैं तो वो पाकिस्तान ही है जिसने वार्ता के लिए हमेशा दरवाजे खोले रखे हैं।' - निसार ने कहा कि कोई भी विवाद बिना वार्ता के कैसे सुलझ सकता है? - अगर वे भारत के दबदबे, गुस्से और कश्मीर पर कब्जे का पाठ पढ़ाना चाहते हैं तो मैं भारतीय गृह मंत्री को साफ कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान किसी के अधीन नहीं रहेगा, न ही कोई पाकिस्तानी कश्मीर के मौजूदा हालात को स्वीकार करेगा।'