महिला एंकर की बात पर भड़का पाक किक्रेटर, कहा- 'हद में रहो'

                                                                                            Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो,नई दिल्ली (26 नवंबर): पाकिस्तान के क्रिकेटर बाबर आजम इन दिनों सुर्खियों में है। वजह है उनका बेहतरीन फॉर्म। दुबई में खेले जा रहे न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में आजम ने 127 रन की शानदार पारी खेली। बाबर आजम का टेस्‍ट क्रिकेट में यह पहला शतक है। उनकी इस पारी को लेकर क्रिकेट के कई दिग्गजों ने जमकर सराहना की लेकिन पाकिस्तानी एंकर और जर्नलिस्ट जैनब अब्‍बास की एक टिप्पणी ने बाबर का मूड खराब कर दिया और उन्होंने महिला पत्रकार को हद में रहने की नसीहत दे डाली।

                                                                                           Photo: Google 

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बाबर आजम ने अपने टेस्ट करियर के 17वें मैच में पहला शतक जड़ा और इसके बाद महिला पत्रकार जैनब अब्बास ने ट्वीट करते हुए कहा, 'शानदार बल्लेबाजी बाबर आजम, ये देखकर अच्छा लगा कि अपने बेटे के शतक बनाने पर मिकी आर्थर को खुशी मनाते देख खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी।' गौर हो कि जैनब अब्‍बास पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान जहीर अब्बास की बेटी है।  बाबर आजम को महिला पत्रकार का यह ट्वीट पसंद नहीं आया। बाबर भड़क गए और उन्होंने महिला पत्रकार को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि कुछ भी लिखने से पहले सोच लिया करें और अपनी हद पार करने की कोशिश नहीं करें। 


                                                                                           Photo: Twitter

बाबर आजम  पाकिस्तान के  बेहतरीन खिलाड़ी के रुप में शुमार होते है और इसमें कोई दो राय नहीं है कि वो प्रतिभाशाली बल्लेबाज है। बाबर आजम ने पाकिस्तान के लिए अब तक 17 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 35.14 की औसत से 949 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं। साथ ही 54 वनडे मैचों में उन्‍होंने 51.52 के औसत से 2674 रन बनाए हैं, इसमें आठ सेंचुरी और 9 हाफ सेंचुरी शामिल हैं। क्रिकेट के कई दिग्गजों ने बाबर आजम के खेल की काफी तारीफ की है। क्रिकेट के कई दिग्गजों का यह मानना है कि वह लंबे समय तक पाकिस्तानी क्रिकेट के लिए बेहतरीन बल्लेबाज साबित होंगे।