Blog single photo

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की नई साजिश, कश्मीरी और खालिस्तानी अलगववादियों के साथ मिलकर बनाया नया फ्रंट

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की नई साजिश कश्मीरी और खालीस्तानी अलगववादियों के साथ मिलकर KKRF नाम से नया फ्रंट बनाया है। ये फ्रंट पंजाब में आतंक भड़काने की साजिश कर रहा है। कश्मीर में हर बार मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान अब खालीस्तानी अलगाववादियों के साथ गठजोड़कर भारत के खिलाफ साजिश कर रहा है

प्रशांत देव, न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 अक्टूबर): भारत के खिलाफ पाकिस्तान की नई साजिश कश्मीरी और खालीस्तानी अलगववादियों के साथ मिलकर KKRF नाम से नया फ्रंट बनाया है। ये फ्रंट पंजाब में आतंक भड़काने की साजिश कर रहा है। कश्मीर में हर बार मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान अब खालीस्तानी अलगाववादियों के साथ गठजोड़कर भारत के खिलाफ साजिश कर रहा है। खुफिया एजेंसियों से  मिली जानकारी के मुताबिक  पाकिस्तान की आईएसआई ने कश्मीर और खालीस्तानी गुटों को मिलाकर  भारत के खिलाफ एक नया फ्रंट तैयार किया है। ये नया फ्रंट के के आर एफ यानि कश्मीर खालीस्तान रेफरेंडम फ्रंट के नाम से बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक  भारतीय राज्पंया पंजाब में खालीस्तान की मांग करने वाले अलगाववदियों को पाकिस्तान  अपनी साजिश की तहत उकसाने की कोशिश कर रहा है। और लंडन और कनाडा में बैठे इनके नेताओं के साथ मिलकर ये नया फ्रंट तैयार किया गया है। दरअसल पंजाब में कुछ सिख गुटों ने रेफरेंडम 2020 शुरू किया था, जिसको पाकिस्तान ने बढ़ावा देने की पूरी कोशिश की।  जानकारी मिली है कि पाकिस्तान अपने दूतावास के जरिए अमेरिका , कनाडा और इंगलैंड में ऐसे सिख नेताओं को सहयोग कर रहा है जो पंजाब में अलग खालिस्तान मांग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक प्रतिबंधित संघठन सिख जस्टिस फोरम का मुखिया गुरपंत सिंह पन्नू, जिसने अमेरिका में अपना ठिकाना बनाया हुआ है। हरजीत सिंह निज्जर और परमजीत सिंह पम्मा  जो कनेडा और इंग्लैंड में बेस्ड है, पाकिस्तान  इनके साथ मिलकर साजिश कर रहा है।

(Image Credit: Google)

Tags :

NEXT STORY
Top