गावस्कर ने भारत-पाक मैच को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान...

नई दिल्ली(18 मार्च): भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने 19 मार्च को होने वाले भारत-पाक मुकाबले में पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहेगा। गावस्कर ने कहा, न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा और ऐसे में पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहने की उम्मीद है। साथ ही उन्होंने कहा कि स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से बरी होने के बाद मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की है।

उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों को उनके खिलाफ संभल कर बल्लेबाजी करनी होगी। गावस्कर ने कहा कि वैसे हमेंशा की तरह इस बार पाकिस्तानी गेंदबाजों और भारतीय बल्लेबाजों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। हालांकि हाल ही में भारतीय टीम के गेंदबाजी विभाग में जबरदस्त सुधार देखने को मिला है। लंबे समय बाद टीम वापसी करने वाले 36 वर्षीय आशीष नेहरा ने भारतीय गेंदबाजी को मजबूती प्रदान की है। नेहरा के अलावा जसप्रीत बुमराह के रूप में अच्छा तेज गेंदबाज को मिला है।

उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। उन्होंने कहा रोहित शर्मा और शिखर धवन को टीम को शानदार शुरुआत देनी होगी ताकि निचले क्रम के बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव नहीं आए।