कश्मीर: आतंकी हमले में 8 जवानों के शहीद होने के बाद पाक उच्चायुक्त का शर्मनाक बयान

श्रीनगर (26 जून): जम्मू-कश्मीर के पंपोर में हुए आतंकी हमले में भारत के 8 जवान शहीद हो गए वहीं 21 जवान घायल हो गए। हमले की जिम्मेदारी आतंकी लश्कर-ए-तयबा प्रवक्ता अब्दुल्ला गजनवी ने एक समाचार चैनल को फोन कर यह जिम्मेदारी ली। इस घटना के बाद पाकिस्तान के उच्चायुक्त ने शर्मनाक बयान दिया। उन्होंने कहा कि रमजान का महीना है। इफ्तार का लुत्फ उठाएं।

भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने यहां पाकिस्तानी उच्चायोग परिसर में आयोजित इफ्तार पार्टी में कहा, ‘हम चाहते है कि सबसे महत्वपूर्ण जम्मू-कश्मीर का मुद्दा जितनी जल्दी संभव हो सके, हल हो, ताकि हम अपनी आने वाली पीढियों को शांतिपूर्ण दक्षिण एशिया दे सकें। यह रमजान का महीना है। इफ्तार का लुत्फ उठाएं।'

बता दें कि आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में सीआरपीएफ के जवानों को ले जा रही एक बस पर शनिवार को गोलीबारी की, जिसमें आठ जवान शहीद हो गये और 21 अन्य घायल हो गये। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गये, जबकि दो आतंकी भागने में सफल रहे। सीएम महबूबा मुफ्ती ने पंपोर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को आज श्रद्धांजलि अर्पित की।