जानें क्यों इस पाकिस्तान लड़की ने बीच सड़क पर उतारे कपड़े

इस्लामाबाद (11 अगस्त): पाकिस्तान में एक लड़की ने बीच सड़क पर टॉपलेस होकर जमकर तमाशा किया। घटना इस्लामाबाद के एफ-10 मरकाज की है। लड़की जिस लिए यह हरकत की, उसे जानने के बाद हर कोई हैरान है।

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है... - एफ-10 मरकाज में एक शख्स कार से उतरकर एटीएम मशीन पर पैसे निकालने पहुंचा। - उसके पीछे-पीछे एक लड़की भी एटीएम में घुस गई और उससे पैसे मांगने लगी। - उस शख्स ने जब पैसे देने से मना कर दिया, तो लड़की नाराज हो गई। - गुस्से में अपनी शर्ट निकालकर वो एटीएम रूम से बाहर आ गई और उस शख्स पर रेप का आरोप लगाने लगी। - काफी देर तमाशा करने के बाद लड़की ने उस शख्स की कार पर ईंटे-पत्थर मारने शुरू कर दिए। - सड़क पर खड़ी एक महिला ने उस लड़की को अपना दुपट्टा ओढ़ाने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने पहनने से मना कर दिया।

कार चुराने के लिए ड्रामा... - इस मामले को लेकर पाकिस्तान के न्यूज चैनल एक्सप्रेस न्यूज ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। - टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रामा करने वाली महिला ट्रांसजेंडर थी और लूट के मकसद से उसने ये ड्रामा किया। - ट्रांसजेंडर ने तय प्लान के मुताबिक, कपड़े उतारने और चिल्लाने का ड्रामा किया, ताकि उसका साथी कार चोरी कर सके। - जिस वक्त लड़की ड्रामा कर रही थी, उसी वक्त एक लड़के ने पीड़ित शख्स को मदद का ऑफर दिया था। - उसने कार की चाबी मांगी और कार आगे ले जाकर खड़ी करने को कहा, लेकिन कार लेकर वो गायब हो गया। - इसके बाद लड़की भी आगे बढ़ गई और टैक्सी लेकर मौके से गायब हो गई। - चोरी हुई कार मर्सिडीज बेन्ज बताई जा रही है, जिसे पुलिस ने रिकवर कर लिया है और सस्पेक्ट को भी अरेस्ट कर लिया है। - सोशल मीडिया यूजर्स भी इस घटना को लेकर ऐसे ही जानकारी शेयर कर रहे हैं।