Blog single photo

घर में ही घिरे इमरान खान

भारत के खिलाफ जहर उगलकर अपनी आवाम को गुमराह करने की कोशिश करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने ही देश में बुरी तरह घिर गए हैं। कश्मीर के मुद्दे पर दुनियाभर में किरकिरी करा चुके पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अब अपने ही मुल्क में घिरते नजर आ रहे हैं

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 अक्टूबर): भारत के खिलाफ जहर उगलकर अपनी आवाम को गुमराह करने की कोशिश करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने ही देश में बुरी तरह घिर गए हैं। कश्मीर के मुद्दे पर दुनियाभर में किरकिरी करा चुके पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अब अपने ही मुल्क में घिरते नजर आ रहे हैं। इमरान खान का अपने देश में ही विरोध तेज हो गया है। जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के नेता मौलाना फजलुर्रहमान ने इमरान सरकार को सत्ता से हटाने के लिए इस्लामाबाद तक आजादी मार्च निकालने की घोषणा की है।

अपनी सरकार के खिलाफ बुलंद हो रही आवाजों से निपटने के लिए इमरान खान हर दांव चलने को तैयार हैं। इतना ही नहीं इमरान खान जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (JUI-F) के नेता मौलाना फजलुर्रहमान के सामने सामने घुटने टेकने को भी तैयार हैं। इमरान खान ने अपने राजनीतिक सहयोगियों से मौलाना फजलुर्रहमान के साथ बातचीत का रास्ता खोजने के लिए कहा है। जानकारी के मुताबिक इमरान खान ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में सरकार के प्रवक्ताओं के साथ बैठक के दौरान यह निर्देश दिए हैं। मौलाना ने इमरान को चेतावनी दी थी अगर उनकी सरकार ने आजादी मार्च रोकने की कोशिश की तो पूरी पाकिस्तान में चक्का जाम कर दिया जाएगा।

मौलाना फजलुर्रहमान का कहना है कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था हिचकोले खा रही है। देश के अयोग्य शासक विदेशी शक्तियों के इशारे पर मुल्क को और तबाही की ओर ले जा रहे हैं। मौलाना ने कहा था कि जब तक इमरान सरकार को उखाड़कर नहीं फेंक देता, तब तक मेरी जंग जारी रहेगी। आपको बता दें कि फजलुर्रहमान ने 27 अक्तूबर को इस्लामाबाद तक मार्च निकालने की घोषणा की है। इस पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद ने कहा कि मौलाना फजलुर्रहमान की गुंडागर्दी उनके ही गले पड़ेंगी। मौलाना के आगे कुआं और पीछे खाई होगी।

(Image Credit: Google)

Tags :

NEXT STORY
Top