बौखलाया पाकिस्तान, बंकर तबाह को बताया झूठ

इस्लामाबाद (23): भारत पाकिस्तान से लगातार सहरद पर शैतानी हरकतें रोकने की मांग करना रहा है। लेकिन पाकिस्तान को सीधी जुवान में बात समझ में नहीं आता है। भारत की लाख चेतावनी के बावजूद पाकिस्तान सरहद पर शैतानी हरकतें करने पर अड़ा है। इसी कड़ी में भारत ने एकबार फिर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के आतंकी मंसूबों को करारा जवाब देते हुए 9 मई को नौशेरा में 10 पाकिस्तानी पोस्टों को तबाह किया, तो वहीं 20-21 मई को नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम दिया।

इंडियन आर्मी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 30 सेकंड का एक वीडियो जारी किया, जिसमें 10 पाकिस्तानी चौकियों को तबाह होते दिखाया गया है। हालांकि पाकिस्तानी सेना ने कहना है कि उनकी चौकियों पर कोई हमला नहीं हुआ। पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने ट्वीट किया कि नौशेरा सेक्टर में LoC पर पाकिस्तानी पोस्टों की तबाही और पाकिस्तान की ओर से नागरिकों पर फायरिंग का दावा पूरी तरह से गलत है।

आपको बता दें कि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। सेना ने लगातार हो रही घुसपैठ के खिलाफ यह कार्रवाई की है। आर्मी ने पाकिस्तान के खिलाफ इस ऑपरेशन में रॉकेट लॉन्चर, एंटी टैंक मिसाइलें, ऑटोमेटिक ग्रेनेड लॉन्चर और 106 एमएम आरसीएल का इस्तेमाल किया।