पाकिस्तान ने भारत के सबूतों को नकारा

नई दिल्‍ली (11 जनवरी):  पाकिस्‍तान को सौंपे थे, उसे वहां की सरकार ने नकार दिया है। पाक के अखबार द न्‍यूज के मुताबिक भारत ने सबूत के तौर पर फोन नंबर दिए थे, जिसे वहां की सरकार ने यह कहते हुए एक रिपोर्ट लौटाई है कि वह नंबर पाकिस्‍तान के नहीं है।

मिल रही जानकारी के अनुसार, पाकिस्‍तान ने भारत सरकार को एक रिपोर्ट सौंपी है जिसमें कहा गया है कि उसने सबूत के तौर पर जो नंबर मुहैया कराएं है, वह पाकिस्‍तान के नहीं हैं। हालांकि अभी इस बारे में पाक या भारत सरकार ने कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

आपको बता दें कि इस हमले को लेकर जांच के लिए संयुक्त टीम (JIT) बनाने के लिए नवाज की हरी झंडी के बाद पाकिस्तान में छापेमारी कर कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। ऐसी खबर है कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने देश में विभिन्न स्थानों पर छापामारी की है और कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया गया है।

खुफिया अधिकारियों ने बताया कि यह छापेमारी गुजरांवाला, झेलम और बहावलपुर जिलों में की गई जिसमें कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किये गए लोगों की संख्या नहीं बताया गई है। उन्होंने बताया, ‘इस बात की जांच की जा रही है कि क्या वे हमले में शामिल थे या इसमें से कुछ लोगों ने इसमें मदद की थी।’