पाकिस्तान और इजरायल में छिड़ सकती है जंग!, पाक मंत्री ने दी परमाणु हमले की धमकी

नई दिल्ली ( 25 दिसंबर ): सोशल मीडिया पर चल रही हैं फर्जी खबरों का सभी शिकार हो जा रहे हैं। रविवार को पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ भी सोशल मीडिया पर चल रही एक फर्जी खबर का शिकार हो गए और उन्होंने इजरायल को अप्रत्यक्ष रूप से परमाणु हमले की धमकी भी दे डाली। सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही थी जिसके मुताबिक इजरायल ने इस्लामाबाद को सीरिया मामले में हस्तक्षेप करने पर परमाणु हमले की धमकी दी थी। पाकिस्तानी रक्षा मंत्री को प्रतिक्रिया देने की जल्दबाजी में खबर की विश्वसनीयता की जांच करना भूल गए।

दुनिया को यह याद दिलाने के मकसद से कि पाकिस्तान एक परमाणु हथियार संपन्न देश है, पाक के रक्षा मंत्री ने ट्वीट करते हुए इशारों-इशारों में इजरायल को परमाणु हमले की धमकी दे डाली।

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने 23 दिसंबर को ट्वीट किया, इजरायल के रक्षा मंत्री ने सीरिया में पाक की भूमिका को लेकर परमाणु हमले की धमकी दी है। इजरायल भूल गया है कि पाकिस्तान भी एक परमाणु शक्ति संपन्न राज्य है।

एक डाट.काम के हवाले से यह फेक खबर चलाई गई जिसमें इजरायली रक्षा मंत्री को कोट किया गया था। इस खबर के मुताबिक, इजरायली रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को सीरिया में सेना भेजने पर तबाह करने की धमकी दी है। इस खबर का शीर्षक था- 'अगर पाकिस्तान ने सीरिया में सेना भेजी तो हम इस देश को परमाणु हमले से बर्बाद कर देंगे: इजरायल रक्षा मंत्री'