Blog single photo

भारतीय सेना का 'सिंधु दर्शन' देख रोया पाक, बोला- भारत किसी समय कर सकता फ्लैग ऑप्रेशन

दीवालिया होने की कगार पर खड़े पाकिस्तान के विदेश मंत्री आतंकियों को लगाम लगाने के बजाए इस ऑप्रेशन को भारत की अर्थव्यवस्था से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। असली बात यह है कि पाकिस्तान की पनाह में पल रहे आतंकियों पर भारत द्वारा घुसकर किए गए वारों से पाकिस्तान की नींद उड़ी हुई है और उसे भारत की तरफ से 'कुछ होने' का खतरा लगा रहता है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली, (15 नवंबर): आतंकियों के खिलाफ क्रास बॉर्डर ऑपरेशन से पहले ही पाकिस्तान ने रोना गाना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि भारत आतंकी शिविरों को खत्म करने के नाम पर सीमा कोई फ्लेग ऑपरेशन कर सकता है। खुद दीवालिया होने की कगार पर खड़े पाकिस्तान के विदेश मंत्री आतंकियों को लगाम लगाने के बजाए इस ऑप्रेशन को भारत की अर्थव्यवस्था से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। असली बात यह है कि पाकिस्तान की पनाह में पल रहे आतंकियों पर भारत द्वारा घुसकर किए गए वारों से पाकिस्तान की नींद उड़ी हुई है और उसे भारत की तरफ से 'कुछ होने' का खतरा लगा रहता है। इसके स्पष्ट संकेत उस समय मिले जब पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इसी तरह की आशंका जताई।

कुरैशी ने कहा कि अमेरिकी कांग्रेस के मानवाधिकार संबंधी टाम लिंटास कमीशन ने कश्मीर की स्थिति पर सुनवाई की है। कुरैशी ने दावा किया कि कमीशन ने कश्मीर के हालात पर चिंता जताते हुए अमेरिकी विदेश मंत्रालय से मांग की है कि वह भारत से संपर्क करे। कुरैशी का यह भी दावा है कि इस कमीशन ने अयोध्या मामले में भारतीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी चिंता जताते हुए कहा है कि भारत में हिंदू चरमपंथ बढ़ रहा है तथा अल्पसंख्यकों की समस्याएं बढ़ी हैं। हालांकि, अयोध्या मसलह पर पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है। कश्मीर में आतंक फैलाने के लिए पाकिस्तान में आतंकियों को ट्रैनिंग और हथियार देने का सुबूत एक बार फिर सामने आने के बाद पाकिस्तानी सरकार बौखला गयी है।

 दरअसल , मीडिया में परवेज मुशर्रफ का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो कह रहे हैं कि कश्मीरी आतंकियों को ट्रैनिंग और हथियार पाकिस्तान ने दिये। उन्होंने लादेन और हक्कानी को भी अपना हीरो बताया है। इस वीडियो के बाद दुनिया भर में हो रही किरकिरी से लोगों का ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारत पर अर्थव्यवस्था के दवाब में आकर फ्लैग ऑपरेशन करने की आंशका जता दी है।

कुरैशी ने कहा, "अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कश्मीर मामले में दबाव बढ़ने से भारत की भाजपा सरकार मनोवैज्ञानिक दबाव में है। साथ ही, वहां की अर्थव्यवस्था का ग्राफ गिर रहा है। इसलिए, भारत किसी हरकत को अंजाम दे सकता है, फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन समेत कुछ भी कर सकता है."

Images Courtesy:Google

Tags :

NEXT STORY
Top