पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने कोहली को बताया लीजेंड, कहा- सचिन का भी तोड़ सकते हैं रिकॉर्ड


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 जनवरी): विराट कोहली की कप्तानी में टीएम इंडिया लगातार नए-नए कीर्तिमान बना रही है। इस दौरान कप्तान कोहली का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। विराट कोहली ना सिर्फ बढ़ियां कप्तानी कर रहे हैं बल्कि बल्ले से भी उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। लिहाजा उनकी कप्तानी और बल्लेबाजी का मुरीद न सिर्फ उनके फैन्स हो रहे हैं बल्कि अपने समय के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।



विराट कोहली के ऐसे ही एक प्रशंसक हैं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास। जहीर अब्बास का मानना है कि विराट कोहली क्रिकेट के लीजेंड बन गए हैं। और वो लगातार जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं उससे लगता है कि वो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड तोड़ देंगे।  जहीर अब्बास के मुताबिक कोहली ने दुनिया के जिस भी कोने में क्रिकेट खेला है वहां अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा दिया है। जहीर अब्बास के मुताबिक कोहली इस समय दुनिया के महान बल्लेबाज के साथ-साथ लीजेंड भी बन चुके हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी कहा था कि विराट कोहली लीजेंड बनने के बेहद ही करीब आ चुके हैं।



आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया 72 साल के लंबे इंतजार को खत्म करते हुए ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली एशियाई टीम बन गई हगै। भारत के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमों ने ऑस्ट्रलिया की धरती पर अब तक कुल 31 टेस्ट सीरीज खेली, लेकिन जीतने में सिर्फ विराट कोहली कामयाब रहे। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफल रही।