सरफराज से मैदान पर ही पाक समर्थक ने की थी शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो

sarafraj ahmad

Image Source Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(19 जून): पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद एक तो भारत से मैच हारने के बाद चारों तरफ से आलोचना के शिकार हो रहे हैं, वहीं, दूसरी तरफ देखा जाए तो इस हार के बाद सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को घेरा गया, लेकिन पाकिस्तान के कप्तान को बीच मैदान पर ही काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा।

पाक टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस से पाकिस्तानी फैंस बहुत नाराज हैं, खासकर कप्तान सरफराज अहमद की फिटनेस से फैंस इतने खफा थे, कि उन्होंने भारत के खिलाफ मैच हारने के तुरंत बाद बीच मैदान ही पाकिस्तानी कप्तान की फजीहत कर दीस, पाकिस्तानी फैंस का एक वीडियो का वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाक कप्तान सरफराज अहमद को 'मोटा- मोटा सरफराज' कहकर पुकार रहे हैं। 

मैनचेस्टर के स्टेडियम में ये सुनाई दिया, मैच के बाद कुछ फैंस भारतीय टीम को स्पोर्ट करते दिखे तो कुछ ने पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के मजे लिए. एक फैन ने सरफराज अहमद को मोटा-मोटा कहकर चिढ़ाया, सरफराज के साथ उस वक्त कोच मिकी ऑर्थर भी मौजूद थे, लेकिन उनका ध्यान जोर-जोर से चिल्ला रहे दर्शक की ओर नहीं गया।

लेकिन सरफराज पीछे मुड़कर देख रहे थे कि आखिर कैसे दर्शक उनका मजाक उड़ा रहे हैं, भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी फैंस पाक खिलाड़ियों की जमकर बेइज्जती कर रहे हैं। भारत से यह मैच हारने के बाद पाकिस्तान 9वें स्थान पर है और 23 जून को वह अपना अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से लंदन मे खेलने उतरेगी।फैंस ही नहीं इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी सरफराज की फिटनेस पर सवाल उठा चुके हैं, अख्तर ने कहा था, 'सरफराज जब टॉस के लिए आते हैं तो उनका बहुत बड़ा पेट निकला हुआ होता है. उसका मुंह भी बहुत मोटा हो रखा था, वो ऐसे पहले कप्तान हैं जो इतना अनफिट हैं। अख्तर ने कहा था, 'मैंने इतना अनफिट कप्तान नहीं देखा, कीपिंग में भी उसकी दिक्कत आ रही हैं. टीम चयन किस आधार पर हो रहा यह समझ से परे है।