करतारपुर कॉरीडोर के बहाने ISI और पाकिस्तान सेना कर सकती है बड़ी साजिश: कैप्टन अमरिंदर सिंह



विशाल अंग्रीस, पंजाब (09 दिसंबर): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक प्रेस नोट जारी करके करतारपुर कॉरिडोर खोलने के पाकिस्तान के ऐलान को पाकिस्तान आर्मी और ISI की साजिश करार दिया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब में फिर से खालिस्तान मूवमेंट और आतंकवाद को बड़ा करने के लिए पाकिस्तान इस कॉरिडोर का गलत इस्तेमाल करने की कोशिश कर सकता है। 


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर ये बात रिपीट कि कि उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान जाने से रोका था लेकिन उसके बावजूद सिद्धू इमरान खान के साथ अपने पर्सनल रिश्तों की वजह से पाकिस्तान गए। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर के मुद्दे पर अकाली दल और बीजेपी ने बेवजह नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ईशू बनाया और इसकी वजह से करतारपुर कॉरिडोर के पीछे पाकिस्तान की साजिश की बात दब गई। 


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो नवजोत सिंह सिद्दू के "कौन है कैप्टन" बयान पर बिल्कुल भी नाराज नहीं है क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू कई बार अपने उस बयान को लेकर ये बात कह चुके हैं कि वो उन्हें अपने पिता समान मानते हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान इसलिए नहीं गए क्योंकि पाकिस्तान आर्मी सीमा पर हमारे देश के जवानों को मरवाने और आतंकवाद को बढ़ा कर पंजाब के बेकसूर लोगों को मरवाने में लगी है। 


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ये भी कहा कि अगर दोस्ती की बात है तो उनके भी पाकिस्तान में कई गहरे और पुराने दोस्त हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इमरान खान भले ही अमन शांति और दोस्ती बढ़ाने की कोशिश में लगे हो लेकिन पाकिस्तान की आर्मी, जिसका वहां की सरकार पर पूरा कंट्रोल है, वो ऐसा होने नहीं देगी।