पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत-पाक मैच को लेकर कही ये बड़ी बात...

नई दिल्ली(14 फरवरी): पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच वकार युनूस का मानना है कि उनकी टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ किसी आईसीसी टूर्नामेंट में नहीं जीत पाने का मलाल धो देगी पाकिस्तान ढाका में एशिया कप के दौरान 27 फरवरी को भारत से खेलेगा। इसके बाद दोनों टीमें 19 मार्च को धर्मशाला में टी20 विश्व कप के मैच में एक दूसरे के सामने होंगी।

वक़ार ने कहा कि एक खिलाड़ी और कोच होने के नाते मैं यह सिलसिला तोड़ना चाहता हूं। टी20 क्रिकेट में सब कुछ आत्मविश्वास पर निर्भर है। पिच को आप कैसे आंकते हैं और मैच के दिन कैसा खेलते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के पास मजबूत टी20 टीम है और वे कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

उन्होंने कहा कि मेरे दिमाग में यह बात है कि हम कभी भी भारत को आईसीसी इवेंट में नहीं हरा सके हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। टीम में युवा खिलाड़ी हैं, जो लगातार अच्छा खेलकर किसी भी टीम को हरा सकते हैं। पाकिस्तान टीम की तारीफ़ करते हुए वकार ने  कहा कि चयनकर्ताओं ने कुछ बदलाव किए हैं, लेकिन मुझसे सलाह ली गई है। पहले एशिया कप फिर आईसीसी वर्ल्ड कप में कई हज़ार दर्शकों के सामने खेलने से टीम के युवा खिलाड़ियों को काफ़ी कुछ सीखने को मिलेगा।