पाकिस्तान को छोड़ इंग्लैंड की तरफ से खेल सकता है ये दिग्गज गेंदबाज!

नई दिल्ली(9 जून): बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान की गिनती पाकिस्तान के सफल गेंदबाजों में होती है। पाकिस्तान की ओर से खेलते हुए उन्होंने 71 विकेट लिए हैं। लेकिन जुनैद को लगातार टीम से बाहर रखा जा रहा है जिसकी वजह से वो काफी मायूस हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेट के चयन समिति के प्रमुख पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने कहा कि बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज घुटने की चोट के बाद से अपनी पूरी लय में नहीं है। इसी बीच इस तेज गेंदबाज ने हाल में दिए एक बयान में कहा कि उनकी इच्छा पाकिस्तान को छोड़ इंग्लैंड में बसने की है और वहां की राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलना भी चाहते है। पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जल्मी टीम की तरफ से खेलते हुए जुनैद ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। जिसमें उन्होंने अपनी पहले ही ओवर में लाहौर कलंदर्स के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का विकेट चटकाया दिया था।

पाकिस्तान टीम से लगातार बाहर रखे जाने पर जुनैद ने अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा कि मैं पूरी तरह फिट हूं और हर ट्रेनिंग में हिस्सा ले रहा हूं। मुझे बिल्कुल समझ नहीं आ रहा कि आखिर क्यों मुझे नजरअंदाज किया जा रहा है। इससे सिर्फ मैं निराश हो रहा हूं और मुझे अंदर से काफी बुरा भी लग रहा है, मैं इंग्लैंड की तरफ से भी खेलने को तैयार हूं इसके लिए अगर मुझे पांच साल वहां रहकर वहां की नागरिकता लेनी हुई, तो मैं ऐसा करूंगा।