देर से ही सही लेकिन खुली पाक कलाकारों की आंखें, 'उरी हमले' को बताया दुखद...

मुंबई (7 अक्टूबर): देर से ही सही, लेकिन पाकिस्तापी कलाकारों ने उरी हमले की निंदा करनी शुरू कर दी है। पाक में रह रहे कलाकारों ने आवाज बुलंद की है और न सिर्फ उरी हमले की निंदा की, बल्कि इसे बेहद दुखद बताया है।

हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं पाकिस्तानी सिंगर सलमा आगा ने उरी हमले के खिलाफ खड़ी हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इस हमले की निंदा करते हुए कहा है कि जो हुआ, वह बेहद दुखद था। इससे पहले पाकिस्तानी सिंगर शफकत अमानत अली ने भी उरी हमले की निंदा की थी।

अली ने कहा था कि वह इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं। यहां तक कि उन्होंने बाकी कलाकारों का पक्ष लेते हुए यह भी कहा है कि जहां तक उन्हें पता है, तो बाकी पाकिस्तानी कलाकारों का भी आतंकवाद के खिलाफ यही स्टैंड है। वो बेशक इस वक्त खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं, लेकिन वो भी उरी हमले से बेहद आहत हैं।

इससे पहले हम आपको बता ही चुके हैं कि भारत की नागरिकता पा चुके फेमस पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी घटना के फौरन बाद जमकर इस हमले की निंदा कर चुके हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई 'सर्जिकल स्ट्राइक' का भी समर्थन किया था।