पाक मॉडल कंदील बलोच ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा!

इस्लामाबाद(26 मार्च): पाकिस्तान मॉडल कंदील बलोच एक बार फिर खबरों में आ गईं हैं। एक चैनल से बातचीत में कदील ने कहा कि मेरा करियर तबाह करने वाले 'पाकिस्तान आइडल' हैं और मैं उन्हें कभी माफ नहीं करुंगी।

कंदील से जब पूछा गया कि आपने शाहिद अफरीदी को थोड़े दिन पहले ऑफर की थी, वह मैच जीताने के लिए की थी या हरवाने के लिए की थी। इस सवाल पर कंदील बलोच ने जबाव देते हुए कहा कि अगर मुझे पता होता कि पाकिस्तानी टीम इतनी लूसर है कि वह इंडिया से हारेगी तो मैं कभी भी ट्रेलर ना लगाती।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि कि आप क्या करना चाहती हैं पब्लिक के खिलाफ, तो उन्होंने जबाव दिया कि आपको पता है कि हर बंदा ठरकी होता है, सोशल मीडिया है ये किसी बाप की जागीर नहीं है ये, सोशल मडिया पर सबका हक होता है कि वह अपनी बातों का इजहार करें।   कंदीन बलोच से पूछा कि आप तो ऐसे भी स्ट्रीपस कर रही हैं। इस पर जबाव देते हुए बलोच ने कहा कि वैसे भी इज्जत तो मेरी है ही नहीं मैने क्या इज्जत बनानी है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत जिद्दी और बिगड़ी हुई की हूं। गौरतलब है कि पाक मॉडल कंदील बलोच पाकिस्तान आइडल में सिंगिंग के लिए ऑडीसन देने के लिए गई थी तो जजों ने उन्हें भला बुरा कह कर बाहर निकाल दिया था जिस पर कंदीव बलोच भड़क उठी थी।