VIDEO: वाघा बॉर्डर पर PAK क्रिकेटर की ना'पाक' हरकत, BSF ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली (22 अप्रैल): वाघा बॉर्डर ने पाकिस्तानी क्रिकेट की बदसलूकी सामने आई है। पाक क्रिकेटर की बदसलूकी से मौके पर तैनात BSF के अधिकारी और कर्मचारी बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। BSF ने  पाकिस्तानी रेंजर्स से इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है। दरअसल पाकिस्तानी टीम वाघा बॉर्डर पर होने वाली रंगारंग सेरेमनी देखने के लिए पहुंची थी। टीम के साथ बॉलर हसन अली भी मौजूद थे। सेरेमनी के दौरान हसन अली ने भारतीय दर्शकों और BSF के जवानों की ओर देखकर बड़े ही अजीबोग़रीब इशारे किए।

उनकी इस 'हरक़त' पर लोगों की काफी मिली-जुली प्रतिक्रिया है। कुछ लोग उनके समर्थन में कह रहे हैं कि ये उनका सिग्नेचर स्टेप है, जो वो विकेट लेने के बाद मैदान पर भी करते हैं, वहीं कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है।

Hasan Ali being Hasan Ali during the flag-lowering ceremony at the Wagah border pic.twitter.com/sQuiwthVLb

— ESPNcricinfo (@ESPNcricinfo) April 21, 2018

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अपने ट्रेनिंग कैंप के अंतिम चरण में वाघा बॉर्डर पहुंची थी। दरअसल, हुआ ये कि पाकिस्तानी टीम को आयरलैंड दौरे पर जाना है और दौरे से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों में जोश भरने के लिए वाघा बॉर्डर पर लाया गया था।

Mera dost @RealHa55an entertaining everyone at the Wahga border. He really does know how to engage the crowd. pic.twitter.com/ts77QR6TXb

— Shadab Khan (@76Shadabkhan) April 21, 2018