इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कमरे में बुलाई लड़की, चेतावनी के बाद किसी तरह छूटा

कराची (11 दिसंबर): इन दिनों पाकिस्तानी  क्रिकेट टीम के खिलाड़ी खेल कम और विवादों की वजह से ज्यादा चर्चा में रह रहे हैं। पाकिस्तीन के एक क्रिकेट खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लगे है। उस क्रिकेट खिलाड़ी पर आरोप है कि उसने होटल के कमरे में महिला को बुलाया और घंटों वक्त गुजारा। आरोप साबित होने के बाद टीम प्रबंधन ने चेतावनी के बाद मामले को रफादफा कर दिया।

बताया जा रहा है कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान पाकिस्तान टीम के एक खिलाड़ी ने चटगांव में होटल के कमरे में एक महिला को बुलाया था। महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वो स्थानीय भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों की निगरानी सूची में शामिल है।

पाकिस्तान की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले इस आलराउंडर खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लगने के बाद आयोजकों ने उन्हें सिर्फ फटकार लगाकर छोड़ दिया। खिलाड़ी ने आयोजकों की हिदायत के बावजूद महिला को अपने कमरे में बुलाया था।

पाकिस्तान ने अपने इस खिलाड़ी का नाम बाहर नहीं आने दिया, जबकि आपको याद होगा कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम के दो खिलाड़ियों पर इसी तरह की हरकत के लिए बड़ा जुर्माना लगाया था। बंग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया था। इन दोनों पर भी अपने होटल के कमरे में लड़कियां बुलाने का आरोप लगा था। उसके बाद उन दोनों के ऊपर आईसीसी क्रिकेट बोर्ड ने 10 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था।