ये पाकिस्तानी चायवाला बना हीरो, इंग्लैंड और दुबई में करेगा शूटिंग

कराची (22 दिसंबर): पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में छाये रहने वाले पाकिस्तान के नीली आंखों वाले चायवाले को मॉडलिंग के बाद अब फिल्म के ऑफर मिलने लगे हैं। अब खबर ये है कि इस हैंडसम चायवाले अरशद खान ने एक फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म का नाम कबीर बताया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड और दुबई में की जाएगी।

अरशद की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद अरशद को कई मॉडलिंग के ऑफर भी मिलने शुरू हुए थे। इस चायवाले की तस्वीर एक पाकिस्तानी फोटोग्राफर जियाह अली के इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया में आई थी। जियाह अली ने अशरद की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यहां से यह तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसके बाद अरशद को पहला मॉडलिंग ऑफर मिला था।

अरशद के मुताबिक उसे फिल्मों के कई ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन कुछ के रोल और कुछ की कहानी पसंद नहीं आई। अपनी फिल्म कबीर के बारे में बात करते हुए अरशद ने बताया इस फिल्म में भी कई रोल्स ऑफर किए गए, लेकिन मुझे हीरो के भाई का रोल पसंद आया।

अरशद ने कहा कि हीरो के भाई का रोल फिल्म में काफी अहम है साथ ही ये मेरी पर्सनालिटी को भी सूट करता है। उन्होंने कहा कि फिल्मों के लिए मुझे काफी ज्यादा अमाउंट ऑफर हुए, लेकिन मैं इस बारे में खुलासा नहीं कर सकता। अरशद के मुताबिक वो जल्द ही अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई और इंग्लैंड जाने वाले हैं।