पाक कैप्टन सरफराज के मामा पाकिस्तान नहीं भारत का करेंगे सपोर्ट

नई दिल्ली (17 जून): चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में कल महामुकाबला है। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में कल ओवल में भारत और पाकिस्तान के बीच खिताबी जंग होना है। इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमी और दोनों देशों के फैंस में खासा उत्साह देखा जा रहा है। दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी टीमों का हौसला अफजाई करने में जुटे हैं। लेकिन पाक के क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के मामा पाकिस्तान ही भारत की जीत के लिए दुआ मांग रहे हैं। 

सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन का कहना है कि फाइनल के दिन वह अपने भांजे की टीम को नहीं, बल्कि टीम इंडिया को जीतते हुए देखना चाहते हैं।

दरअसल सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन उत्तर प्रदेश के इटावा में रहते हैं और उनको पूरा यकीन है कि चैंपियंस ट्राफी का खिलाफ विराट ब्रिगेड के ही नाम रहेगा। सरफराज के मामा के मुताबिक पाकिस्तानी टीम के मुकाबले भारतीय टीम ज्यादा मजबूत है और पाक टीम भारत के सामने कहीं नहीं टिकता है।

दरअसल सरफराज की मां शादी के बाद कराची चली गई थीं। वह अब भी भारत में रह रहे अपने भाई महबूब से स्काइप के सहारे जुड़ी हुई हैं। सरफराज भी अबतक अपने मामा से तीन बार मिल चुके हैं। महबूब आखिरी बार अपने भांजे से चंडीगढ़ में मिले थे, जब 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से हुआ था।