आतंकियों के साथ मिलकर पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों पर किया नाकाम हमला

श्रीनगर (26 सितंबर): सरहद पर शैतान पाकिस्तान की नापक हरकतें लगातार जारी है। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम यानी BAT और आतंकियों ने मिलकर भारतीय सैन्य पोस्ट को निशाना बनाया। हालांकि, भारतीय जवानों ने उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया और आतंकियों को खदेड़ दिया। इस हमले में भारतीय जवानों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में मंगलवार दोपहर 1 बजे BAT के साथ 7-8 आतंकियों ने भारतीय पोस्ट पर हमला किया। पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार भी दाए गए। जिसके बाद भारतीय जवानों ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

आपको बता दें कि सोमवार को ही भारत के आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी कि अगर वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। बावजूद इसके पाकिस्तानी आतंकियों ने इस हमले की कोशिश की। खुफिया सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक केरन, तगंधार और नौगांव में पाकिस्तान की एसएसजी के साथ BAT यानी पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम भी इन लॉन्चिंग पैड पर आतंकियों के साथ मौजूद है. जो घात लगाकर सुरक्षा बलों पर हमला कर सकते हैं।