पाकिस्तान की दरिंदगी पर राजनाथ सिंह ने बुलाई हाई लेबल मीटिंग

श्रीनगर (1 मई): पाकिस्तान एकबार फिर सरहद पर शैतानी हरकत की है। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में पहले सीजफायर का उल्लंघन किया और फिर दो भारतीय जवानों की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम यानी BAT ने जवानों के शवों के साथ हैवानियत की और सिर काट लिए।


शहीद होने वाला एक जवान बीएसएफ का, जबकि दूसरा आर्मी का है। शहीद होने वाले जवानों में सेना के JCO नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर शामिल हैं। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत से सेना ही नहीं पूरे देश में गुस्सा है और उसके खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक जैसे और हमले की मांग की जा रही है।


पाकिस्तान की इस नापाक हरकत की खबर मिलते हैं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में तत्काल हाई लेबल मीटिंग बुलाई और हालात का जायजा लिया। वहीं भारतीय सेना ने पाकिस्तान को उसके इस हरकत का माकूल जवाब देने की बात कही है। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है।


भारतीय सेना की उत्तरी कमान ने बयान जारी कर कहा कि कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाक सेना ने बिना उकसावे के रॉकेट और मोर्टार फ़ायरिंग शुरू कर दी। तत्काल बॉर्डर एक्शन टीम दो चौकियों के बीच गश्त पर निकल पड़ी। पाक सेना द्वारा गश्त पर निकले हमारे दो सैनिकों के शव क्षत-विक्षत कर दिए गए। पाक सेना की ऐसी घृणित कार्रवाई का माकूल जवाब दिया जाएगा।