VIDEO: पाकिस्तान की बर्बरता का माकूल जवाब देगा भारतीय सेना

श्रीनगर (1 मई): भारत पाकिस्तान को सुधरने का चाहे कितना भी मौका क्यों ना दे, लेकिन वो सुधरने वाला नहीं है। शैतान पाकिस्तान ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से भी सबक नहीं ली है। पाकिस्तानी रेंजर्स ने सरहद पर एकबार ना सिर्फ सीजफायर का उल्लंधन किया बल्कि भारतीय सेना के दो जवानों की हत्याकर उनके शवों के साथ बर्बरता की। पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम यानी BAT आज सुबह जम्मू-कश्मीर में पुंछ के कृष्णा घाटी में सेना के दो जवानों पर हमला कर पहले उनकी हत्या कर दी और फिर उनके शवों के साथ बर्बरता की।


पाकिस्तान के इस कायराना हरकत से भारत में भारी गुस्सा है। एकबार फिर भारतीय सेना ने पाकिस्तान को माकूल जवाब देने का इलान किया है। भारतीय सेना ने कहा कि पाकिस्तान के इस बर्बरतापूर्ण हमले का करारा जवाब दिया जाएगा। DGMO ने इस हमले की जानकरी प्रधानमंत्री कार्यलय और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को भी दी है।


सेना का कहना है कि पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे का LOC पर रॉकेट और मार्टार दागे। इसके बाद BAT ने दो पोस्ट के बीच गश्त लगा रहे है दो सैनिकों के शव के साथ बर्बरता की। पाकिस्तान को उसके इस हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा। शहीद होने वाले जवानों में सेना के JCO नायब सूबेदार परमजीत सिंह और BSF के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर शामिल हैं। इस हमले के बाद इलाके की चौकसी बढ़ा दी गई है।


ज्यादा जानकारी के लिए देखें न्यूज 24 की ये रिपोर्ट: