'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे' भारत पर भड़के पाक आर्मी चीफ

नई दिल्ली (22 फरवरी): 'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे' यह कहावत अब पाकिस्तान पर लागू हो रही है। पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने  भारत पर आरोप लगाया। कहा, "आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत रोड़ा अटकाने की कोशिश कर रहा है।" बाजवा ने अपने ट्रुप्स को भारत की तरफ से बिना किसी कारण के होने वाले सीजफायर वॉयलेशन का असरदार जवाब देने का आदेश भी दिया। इस बीच, एक पाक टीवी चैनल ने अपनी खबर में दावा किया है कि मंगलवार को लाहौर में हुए ब्लास्ट्स में जिस आतंकी संगठन जमात-उल-अहरार का हाथ सामने आया है, उसकी वेबसाइट भारत से ऑपरेट की जा रही है।पाक टीवी चैनल दुनया न्यूज की वेबसाइट के मुताबिक लाहौर ब्लास्ट केस की जांच में पाक एजेंसियों को एक बड़ी सफलता मिली है।

- चैनल की खबर के मुताबिक लाहौर में ब्लास्ट करने वाले जमात-उल-अहरार संगठन को भारत से ऑपरेट किया जा रहा है। इस आतंकी संगठन का IP एड्रेस चेन्नई का पाया गया है।

- जमात-उल-अहरार ने ही पंजाब प्रोविंस की राजधानी लाहौर में हुए ब्लास्ट की जिम्मेदारी ली है। संगठन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में सुसाइड बॉम्बर की फोटो भी अपलोड की है।

- पाक सिक्युरिटी फोर्सेज ने लाहौर सुसाइड बॉम्बर के मददगार अनवार-उल-हक नाम के शख्स को अरेस्ट किया है। उसके दो भाई खलिलुल्लाह और हमिदुल्लाह को भी अरेस्ट कर लिया गया है।