Blog single photo

यहां देखें स्टार्स की पागलपंती, फिल्म का ट्रेलर रिलीज

बीते दिनों आपने एक्टर जॉन अब्राहम को देशभक्ति वाली फिल्मों में काम करते देखा है। जॉन ने ऐसी फिल्में देकर समाज में अलग ही मैसेज दिया है, इसके साथ ही अपनी एक्टींग से लोगों के दिलों को भी छूआ। इसके अलावा अब आपको जॉन हंसाने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 अक्टूबर):  बीते दिनों आपने एक्टर जॉन अब्राहम को देशभक्ति वाली फिल्मों में काम करते देखा है। जॉन ने ऐसी फिल्में देकर समाज में अलग ही मैसेज दिया है, इसके साथ ही अपनी एक्टींग से लोगों के दिलों को भी छूआ। इसके अलावा अब आपको जॉन हंसाने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। जल्द ही उनकी कॉमेडी फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जॉन कई बडे़ सितारों के साथ 'पागलपंती' करते नज़र आएंगे। फिल्म का नाम भी 'पागलपंती' है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और उससे पहले फिल्म के कई पोस्टर मेकर्स ने जारी किए हैं। फिल्‍म की टैगलाइन है 'दिमाग मत लगाना क्‍योंकि इनमें है नहीं' और ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि यह बिल्‍कुल सही है। फिल्‍म में जॉन अब्राहम के कैरक्‍टर का नाम राज किशोर तो अनिल कपूर के किरदार का नाम वाईफाई भाई है। 

इस फिल्म में जॉन के साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कीर्ति खरबंदा भी नज़र आएंगे।

इस फिल्म के अब तक बहुत सारे पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं. इन सभी पोस्टर्स में इन सितारों का बहुत ही कूल अंदाज नज़र आ रहा है।

इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर्स में सितारों की पागलपंती देख दर्शकों को ये उम्मीद है कि ये फिल्म खूब मनोरंजन करने वाली है।

Tags :

NEXT STORY
Top