अब इलियाना संग रोमांस और अनिल-अरशद के साथ 'पागलपंती' करेंगे जॉन !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 दिसंबर): बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। जॉन की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। सत्यमेव जयते से पहले उनकी फिल्म परमाणु आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। जॉन इस वक्त बॉलीवुड के हिट मशीन बन गए हैं। ज़ॉन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। इन दिनों जॉन अपनी अपकमिंग फिल्म बटला हाउस को लेकर खूब चर्चा में है। वहीं अब खबर आ रही है कि जॉन अनीस बज्मी के अगले प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है इस फिल्म में जॉन की हीरोइन इलियाना डिक्रूज होगी।

 पिछले दिनों खबर थी कि सोनाक्षी सिन्हा और इलियाना डिक्रूज के नामों पर विचार चल रहा था। लेकिन  खबर है कि  इलियाना डिक्रूज को फाइनल कर  लिया है। बचा दें कि इलियाना डिक्रूज  पिछले साल अजय देवगन की फिल्म रेड में नजर आई थी। वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म कुछ और स्टार्स भी जुड़े है। जिनके साथ फिल्म की कास्टिंग फाइनल हुई है। खबर के मुताबिक फिल्म में अनिल कपूर और अरशद वारसी भी नजर आएंगे। य़े दोनों ही स्टार्स फिल्म में कॉमेडी का डोज देते हुए नजर आएंगे। 

क्योंकि ये एक कॉमेडी फिल्म ही होगी। इस फिल्म का टाइटल ‘पागलपंती’ होगा। फिल्म को कुमार मंगत और उनके बेटे अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जॉन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इस कॉमेडी फिल्म की कहानी दो स्टार्स के इधर-उधर घूमती हुई दिखेगी।

 अब अनीज बज्मी की फिल्म के लिए जॉन ने फिर से उनसे हाथ मिलाया है। वहीं ये भी बताया गया है कि फिल्म में एक और एक्ट्रेस नजर आएगी। हालांकि उसकी कास्टिंग अभी बाकी है। फिल्म की शूटिंग 50 दिन के लिए लंदन में की जाएगी। बता दें कि अनीस बज्मी के साथ जॉन इससे पहले वेलकम बैक में काम कर चुके हैं। वहीं जॉन जल्द ही रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर नाम की फिल्म में नजर आएंगे।