भंसाली पर हमले से गुस्से में 'पद्मावती', कहा-इतिहास से नहीं होगी छेड़छाड़

नई दिल्ली (28 जनवरी): फिल्म 'पद्मावती' के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर राजस्थान में करणी सेना के हमले के बाद फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गुस्से में हैं। दोनों ने घटना की निंदा की है और भंसाली का समर्थन किया है।

दीपिका ने इस घटना पर दुख जताते हुए साफ किया है कि इस फिल्‍म में इतिहास  के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। सिर्फ दीप‍िका ही नहीं, बल्कि इस फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी बनने वाले रणवीर सिंह ने भी अपने डायरेक्‍टर का पक्ष लेते हुए इस बात का आश्‍वासन दिया है कि हमने पद्मावती को बनाते समय राजस्‍थान के लोगों और राजपूत समाज की भावनाओं और संवेदनाओं का पूरा ध्‍यान रखा है।

दीपिका पादुकोण ने ट्वीट करते हुए कहा कि ' मैं अभी सदमे में हूं। कल की घटना दिल दुखाने वाली है।' अपने एक अन्‍य ट्वीट में दीपिका ने लिखा है कि पद्माव‍ती होने के नाते मैं यह भरोसा दिला सकती हूं कि इस फिल्‍म में इतिहास से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। साथ ही उन्‍होंने लिखा, ' इस फिल्‍म के नाते हमारी सिर्फ यही कोशिश है कि हम इस बहादुर महिला की कहानी पूरे विश्‍व को बता सकें।'