एक तरफ 'पद्मावती' विवाद, तो दूसरी ओर रणवीर सिंह ने किया दीपिका को प्रपोज, देखें वीडियो

नई दिल्ली ( 26 नवंबर ): बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म पद्मावती का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । फिल्म को लेकर हर रोज नया हंगामा हो रहा है । वहीं दीपिका और संजय लीला भंसाली को आए दिन नई धमकियों का सामना करना पड़ रहा है । फिल्म में दीपिका और रणवीर के ड्रीम सीक्वेंस सीन पर बवाल मचा हुआ है । लोगों का कहना है कि भंसाली ने जानबूझकर फिल्म में रणवीर और दीपिका के बीच कोई सीन क्रिएट किया है । लेकिन खुद दीपिका भी इस बात को कई बार कह चुकी हैं कि फिल्म में उनके और रणवीर के बीच कोई सीन नहीं है । भले ही इस बार फिल्म में रणवीर और दीपिका ने रोमांस न किया हो लेकिन रियल लाइफ में दोनों के बीच रोमांस बरकरार है ।

जी हां, एक तरफ जहां पद्मावती का विवाद हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर दीपिका को रणवीर सिंह ने प्रपोज ही कर डाला है । रणवीर ने दीपिका को गाना गाकर प्रपोज किया है । दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है । इस वीडियो में दीपिका किसी शो में बैठी हुई दिख रही हैं । वीडियो में रणवीर ने अनिल कपूर के फेमस गाना ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाकर प्रपोज किया है । गाने गाने के बाद रणवीर दीपिका को मैसेज भी देते हैं ।

रणवीर कहते हैं  कि, मंदिर में हो एक जलता दिया यानि की आप दीपिका। आपके बारे में क्या कहूँ। जिस तरह से आप करोड़ो की ज़िन्दगी में उजाला बन कर आईं, मेरी ज़िंदगी में भी आप उजाला बन कर आईं। ठीक इसी तरह से आप जगमगाती रहें मेरी यही दुआ है। लव यु गोड ब्लेस यू । जी हां, रणवीर ने दीपिका को इस अंदाज में प्रपोज किया है । दीपिका भी ये सुन और देख फूली नहीं समां रही है । वैसे ये पहली बार नहीं है । अक्सर रणवीर अपनी फीलिंग्स को जाहिर करते हैं । वहीं इनकी फिल्म पद्मावती की रिलीज का सभी को इंतजार है ।