'पद्मावती' विवाद: अब जावेद अख्तर को मिली धमकी, करनी सेना ने फूंका पुतला

नई दिल्ली ( 20 नवंबर ): फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज टलने के बाद भी इसके खिलाफ विरोध-पदर्शनों का सिलसिला जारी है। इसका विरोध करने वाले अब जावेद अख्तर के बयान से नाराज हैं। जयपुर में सोमवार को जावेद अख्तर के बयान के विरोध में करणी सेना ने प्रदर्शन किया तथा उनका पुतला भी फूंका। 

करनी सेना ने कहा कि फिल्म 'पद्मावती' की आड़ में पूरे राजपूतों पर अंग्रेजों की गुलामी का बयान देने वाले गीतकार जावेद अख्तर को जयपुर साहित्य सम्मेलन में शामिल नहीं होने देंगे। करनी सेना ने ऐलान किया कि साहित्य सम्मेलन(लिटरेचर फेस्टिवल) में उन्हें अब कतई आने नहीं दिया जाएगा। अगर वे आएंगे तो करनी सेना उन्हें अपनी असली ताकत दिखाएगी। उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीटा जाएगा। करनी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने यह बातें कहीं। 

बता दें कि जावेद अख्तर ने कहा था कि राजपूत-रजवाड़ें कभी अंग्रेजों से तो लड़े नहीं और अब सड़कों पर उतर रहे हैं। ये राणा, महाराजा, राजे लोग 200 साल तक अंग्रेजों के दरबार में पगड़ियां बांध कर खड़े रहते थे। तब उनकी राजपूती कहां थी। इन्होंने अंग्रेजों की गुलामी स्वाकीर कर ली थी। अमीर राजपूत अंग्रेजों के गुलाम थे।